Sehat Sathi Bonanza offer 2020: मेडिकल स्टोर के लिए नक़द प्राइज़ और आकर्षक उपहार जीतने का सुनहरा मौका

Sehat Sathi Bonanza offer

Sehat Sathi Bonanza offer 2020 सेहत साथी ऐप सभी मेडिकल स्टोर्स के लिए धमाकेदार न्यू ईयर रेफरल बोनांजा ऑफर (New year Bonanza offer 2020) लेकर आया है, जहाँ आप (मेडिकल स्टोर) जीत सकते हैं 2 लाख रुपए तक और 1 शानदार कार और भी बहुत कुछ खास …. 

यह ऑफर 1 दिसंबर से 14 जनवरी तक रहेगा, तो बिना किसी देरी के जल्दी से सेहत साथी बोनांजा ऑफर (Sehat Sathi Bonanza offer) का हिस्सा बनें और जीतें नक़द प्राइज और आकर्षक उपहार । 

वीडियो देखें

सेहत साथी बोनांजा ऑफर के लिए ये नियम लागू

सेहत साथी बोनांजा ऑफर (Sehat Sathi Bonanza offer) का हिस्सा बनने के लिए और इनाम जीतने के लिए आपको नीचे दी गई रेफरल स्कीम की जानकारी के हिसाब से सेहत साथी ऐप में वॉलेट रिचार्ज करना होगा और कस्टमर्स को टारगेट के हिसाब से आयु ऐप रेफर करना होगा।

उदाहरण के तौर पर- अगर आप ईनाम में वाशिंग मशीन जीतना चाहते हैं तो पहले आपको सेहत साथी ऐप अकाउंट में 2500 रुपये का वॉलेट रिचार्ज करना होगा। उसके बाद जैसे ही आप अपने 1000 रेफरल पूरे कर लेंगे आपको वाशिंग मशीन इनाम में दी जायगी।

जो राशि आप सेहत साथी ऐप वॉलेट में रिचार्ज करते हैं वह आपके ऐप अकाउंट में ही जमा होगी और आपकी इनकम बढ़ाने के काम आएगी जिससे आप कस्टमर्स को डॉक्टर से परामर्श की सुविधा और आयु कार्ड बेच सकेंगे और एक्स्ट्रा कमा सकेंगे !

रिचार्ज करने पर आपको नि:शुल्क मेडिकल स्टोर बोर्ड (flex frame board) भी दिया जाएगा। जिसे देखकर आपके ग्राहक आपसे ऑनलाइन जुड़ जाएंगे।

सेहत साथी यानि मेडिकल स्टोर को अपने सेहत साथी ऐप के जरिए कस्टमर्स को “आयु ऐप” रेफर करना होगा। आप अपनी क्षमता के अनुसार अपना रेफर टारगेट ले सकते हैं और उतने लोगों को आयु ऐप रेफर करें। जिस व्यक्ति को ऐप रेफर किया गया है उसके द्वारा ऐप डाउनलोड करके रजिस्ट्रेशन करनें पर ही यह आपके रेफरल में गिना जाएगा। आपका टारगेट पूरा होने पर उस कैटगरी में दिए ईनाम के हक़दार होंगे। ईनाम ऑफर के आखिर में यानि 15 जनवरी को दिए जाएंगे।

इनाम जीतों और बिजनेस बढ़ाओ | Sehat Sathi Referal Bonanza

मेडिकल स्टोर्स को कैसे और क्या फायदे होंगे ?

  1. टारगेट पूरा करने पर आपको TV , वाशिंग मशीन , फ्रिज , बाइक और कार जैसे शानदार इनाम मिलेंगे
  2. इसके अलावा हर आयु ऐप रेपरल करके डाउनलोड करवाने पर आपको 20 रुपए तक अतिरिक्त मिलेंगे।
  3. जो कस्टमर आपसे जुड़ेंगे, वह आपको ऑनलाइन आयु ऐप से दवाइयों का ऑर्डर आपके सेहत साथी ऐप पर भेजेंगे जिसे कंप्लीट करके आपको प्रति ऑर्डर 20 रुपए तक और मिलेंगे।

रिचार्ज की हुई राशि के इस्तेमाल से भी आपकी इनकम बढ़ेगी

  1. सेहत साथी ऐप से ही कस्टमर्स को स्पेशलिस्ट डॉक्टर से ऑनलाइन परामर्श करवाने पर आपको 50 रुपए तक अतिरिक्त मिलेंगे (हर परामर्श पर)।
  2. आयु कार्ड से एक परिवार का पूरा साल भर का इलाज निशुल्क हो जाता है। कस्टमर्स को आयु कार्ड बेचने पर आपके प्रॉफिट मिलता है। 3 तरह के आयु कार्ड दिए गए हैं जिन्हे जब आप कस्टमर को बेचते हैं तो इस तरह से आपका प्रॉफिट होगा :
AAYU Card Plan (MRP)Doctor Consultation Profit (RS.)
449550
74912150
124925250
ग्राहक को 1249 वाले आयु कार्ड के साथ 1 लाख रुपए तक का दुर्घटना बीमा भी दिया जाएगा

ध्यान रखें ये बातें

  • रेफरल बोनांजा ऑफर 2020 में भाग लेने के लिए ईनाम की शर्तानुसार रिचार्ज करना अनिवार्य है। 
  • रिचार्ज की हुई राशि भी आपके ऐप अकाउंट में ही जमा होगी।
  • रिचार्ज राशि का इस्तेमाल ग्राहकों को परामर्श और आयु कार्ड बेचने में कर सकते हैं। इससे भी आपकी कमाई होगी। 
  • सेहत साथी बोनान्जा ऑफर 1 दिसंबर 2020 से 14 जनवरी 2021 तक है।

NOTE: सेहत साथी ऐप के नए एडवांस्ड फीचर, ग्राहकों से ऑर्डर्स लेना और तेज़ व आसान !

अब इंतज़ार किस बात का ? शुरू हो जाइये और कस्टमर्स को ज्यादा से ज्यादा आयु ऐप रेफर करें ताकि अपना पसंदीदा इनाम घर ले जा सकें ! और अगर अपने अपना मेडिकल स्टोर अभी तक रजिस्टर नहीं किया है या वेरीफाई नहीं किया है तो नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके सेहत साथी ऐप डाउनलोड करें और मेडिकल को रजिस्टर और वेरीफाई करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.