सेहत साथी ऐप (मेडिकल स्टोर के लिए): अब 5000 के रीचार्ज पर 500 रूपये अतिरिक्त

Online Medical Store

भारत के अपने हेल्थ केयर नेटवर्क सेहत साथी ऐप के साथ जुड़ कर मेडिकल स्टोर्स बेहतर कमाई कर सकते हैं। सेहत साथी ऐप- आयु ऐप के हाईपर लोकल नेटवर्क से जुड़ा हुआ है, जिसे मेडिकल स्टोर्स की आमदनी बढ़ाने के लिए ही डिज़ाइन किया गया है।

  • अगर मेडिकल स्टोर- सेहत साथी ऐप से 5000 रुपए का वॉलेट रिचार्ज करते हैं तो उन्हें 5000 रुपये की कीमत के आयु कार्ड मुफ़्त दिए जाएंगे, साथ ही 1 लाख रुपए तक का बीमा और 50 लाख रुपये तक का बिज़नेस लोन ले सकते हैं। 
  • सेहत साथी को 5000 रुपये का वॉलेट रिचार्ज करने पर 500 रुपये अतिरिक्त मिलेंगे। 

आज ही रिचार्ज करें अपना सेहत साथी वॉलेट मात्र 5000 रूपए से और पाएं – 5000 के आयु कार्ड्स और निम्न लिखित सभी सुविधाएँ-

  • मेडिकल स्टोर का फ्लेक्स फ्रेम बोर्ड–
  • Reliance General- Personal accident insurance – 1 Lakh
  • आकर्षक कॉटन सेहत साथी टी-शर्ट
  • सेहत साथी बारकोड स्टीकर –
  • सेहत साथी के लिए 50 lakh तक बिज़नेस लोन लेने की सुविधा |

सेहत साथी बनने के फायदे-

मेडिकल स्टोर्स सेहत साथी ऐप के जरिए अपने क्षेत्र से ऑनलाइन दवाइयों के ऑर्डर ले सकते हैं। प्रत्येक कस्टमर को सेहत साथी ऐप से आयु ऐप रेफर करने पर 20 रुपये का कमीशन मिलता है वहीं रेफर किए गए ऐप को डाउनलोड करने पर कस्टमर को भी कमीशन मिलता है। इस तरह अगर आप दिन में 50 आयु ऐप रेफर करते हैं तो 50X20= 1000 रुपये दिन के होते हैं।

आयु ऐप पर 5000 से अधिक विशेषज्ञ डॉक्टर मौजूद हैं, जिनसे आप जोड़े गए और नए ग्राहकों को जोड़कर , और सेहत साथी ऐप को ई- क्लिनिक बनाकर परामर्श दिला सकते हैं। ध्यान दें, परामर्श दिलाने की सुविधा मेडिकल स्टोर्स को “सेहत साथी ऐप” पर ही मिलती है।

दिलाए गए प्रत्येक परामर्श पर मेडिकल स्टोर्स को 50 रुपए का कमीशन मिलता है। इस तरह अगर आप दिन भर में 50 लोगों को भी आयु ऐप से परामर्श दिलवाते हैं तो 50X50= 2500 रुपये दिन के कमां सकते हैं जो आपकी दुकान की नियमित आमदनी से अलग है। 2500+1000= 3500 रुपये- आपको सिर्फ 1 घंटा फोन पर वर्क करके मिल सकता है।

अपने मेडिकल स्टोर की कमाई बढ़ाएं, जानिए कैसे?

सोचिए, आप कितना फ्री टाइम सोशल मीडिया पर बिना कारण के बर्बाद कर देते हैं। इस समय को आप अपने बिज़नेस को बढ़ाने और लोगों की मदद का सोच कर प्रयोग करते हैं तो आपका बिज़नेस तो ग्रोथ करेगा ही साथ ही आपका लोगों से पर्सनल कॉंटेक्ट भी बढ़ेगा जो भविष्य में आप से ही दवाइयाँ मंगवाएंगे।

और ये सब करने की सुविधा दे रहा है आपको “सेहत साथी ऐप” तो आज ही जुड़िए सेहत साथी की आकर्षक स्कीम के साथ। जहां आपको मात्र 5000 या 2500 रुपये का वॉलेट रिचार्ज करना होगा। जिसमें 5000 रुपये का वॉलेट रिचार्ज करने पर आपको मिलते हैं 5000 रुपये के आयु कार्ड और भी बहुत कुछ।  

ये भी पढ़ें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.