fbpx

सेहत साथी ऐप (मेडिकल स्टोर के लिए): अब 5000 के रीचार्ज पर 500 रूपये अतिरिक्त

सेहत साथी ऐप (मेडिकल स्टोर के लिए): अब 5000 के रीचार्ज पर 500 रूपये अतिरिक्त

Sehat Sathi App: भारत के अपने हेल्थ केयर नेटवर्क सेहत साथी ऐप के साथ जुड़ कर मेडिकल स्टोर्स बेहतर कमाई कर सकते हैं। सेहत साथी ऐप- आयु ऐप के हाईपर लोकल नेटवर्क से जुड़ा हुआ है, जिसे मेडिकल स्टोर्स की आमदनी बढ़ाने के लिए ही डिज़ाइन किया गया है।

अगर मेडिकल स्टोर- सेहत साथी ऐप (Sehat Sathi App) से 5000 रुपए का वॉलेट रिचार्ज करते हैं तो उन्हें 5000 रुपये की कीमत के आयु कार्ड (Aayu Card) मुफ़्त दिए जाएंगे, साथ ही 1 लाख रुपए तक का बीमा और 50 लाख रुपये तक का बिज़नेस लोन ले सकते हैं। 

सेहत साथी को 5000 रुपये का वॉलेट रिचार्ज करने पर 500 रुपये अतिरिक्त मिलेंगे। 

आज ही रिचार्ज करें अपना सेहत साथी वॉलेट मात्र 5000 रूपए से और पाएं – 5000 के आयु कार्ड्स और निम्न लिखित सभी सुविधाएँ-

  • मेडिकल स्टोर का फ्लेक्स फ्रेम बोर्ड–
  • Reliance General- Personal accident insurance – 1 Lakh
  • आकर्षक कॉटन सेहत साथी टी-शर्ट
  • सेहत साथी बारकोड स्टीकर –
  • सेहत साथी के लिए 50 lakh तक बिज़नेस लोन लेने की सुविधा |

1. सेहत साथी बनने के फायदे- (Benefits of Sehat Sathi App) 

मेडिकल स्टोर्स सेहत साथी ऐप (Sehat Sathi App) के जरिए अपने क्षेत्र से ऑनलाइन दवाइयों के ऑर्डर (Online medicine order) ले सकते हैं। प्रत्येक कस्टमर को सेहत साथी ऐप से आयु ऐप रेफर करने पर 20 रुपये का कमीशन मिलता है वहीं रेफर किए गए ऐप को डाउनलोड करने पर कस्टमर को भी कमीशन मिलता है। इस तरह अगर आप दिन में 50 आयु ऐप रेफर करते हैं तो 50X20= 1000 रुपये दिन के होते हैं।

आयु ऐप पर (Aayu App) 5000 से अधिक विशेषज्ञ डॉक्टर मौजूद हैं, जिनसे आप जोड़े गए और नए ग्राहकों को जोड़कर , और सेहत साथी ऐप को ई- क्लिनिक बनाकर परामर्श दिला सकते हैं। ध्यान दें, परामर्श दिलाने की सुविधा मेडिकल स्टोर्स को “सेहत साथी ऐप” (Sehat Sathi App) पर ही मिलती है।

दिलाए गए प्रत्येक परामर्श पर मेडिकल स्टोर्स को 50 रुपए का कमीशन मिलता है। इस तरह अगर आप दिन भर में 50 लोगों को भी आयु ऐप से परामर्श दिलवाते हैं तो 50X50= 2500 रुपये दिन के कमां सकते हैं जो आपकी दुकान की नियमित आमदनी से अलग है। 2500+1000= 3500 रुपये- आपको सिर्फ 1 घंटा फोन पर वर्क करके मिल सकता है।

अपने मेडिकल स्टोर की कमाई बढ़ाएं, जानिए कैसे?

सोचिए, आप कितना फ्री टाइम सोशल मीडिया पर बिना कारण के बर्बाद कर देते हैं। इस समय को आप अपने बिज़नेस को बढ़ाने और लोगों की मदद का सोच कर प्रयोग करते हैं तो आपका बिज़नेस तो ग्रोथ करेगा ही साथ ही आपका लोगों से पर्सनल कॉंटेक्ट भी बढ़ेगा जो भविष्य में आप से ही दवाइयाँ मंगवाएंगे।

और ये सब करने की सुविधा दे रहा है आपको “सेहत साथी ऐप” तो आज ही जुड़िए सेहत साथी (Sehat Sathi App) की आकर्षक स्कीम के साथ। जहां आपको मात्र 5000 या 2500 रुपये का वॉलेट रिचार्ज करना होगा। जिसमें 5000 रुपये का वॉलेट रिचार्ज करने पर आपको मिलते हैं 5000 रुपये के आयु कार्ड और भी बहुत कुछ।  

ये भी पढ़ें:

कोरोना वायरस : डॉक्टर, दवा और इलाज अब आपके घर पर

सेहत साथी ऐप पर इलाके के लोगों से दवाइयों के ऑर्डर लें

क्या है आयु कार्ड (AAYU CARD)? साल भर अपने परिवार का फ्री में इलाज़ करवाएँ । आयु ऐप

AAYU CARD – पूरे परिवार को साल भर फ्री में डॉक्टर को दिखाएँ । परिवार की स्वास्थ्य चिंताओं से मुक्ति पाएँ

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (3)
  • comment-avatar
    Rahul korale 6 months

    Customer kase jode jate he

    • comment-avatar

      Sir apka mobile number hamein dijiye yaa aap 781-681-1111 par call karein. Apko puri jaankari di jayegi.

    • comment-avatar

      Rahul ji, customer jodne ke liye Aayu App download kren or humare cumtomer care Adhikari se baat krne k liye call kren- 781-681-11-11

  • Disqus (0 )