EARN WITH MEDCORDS | मेडकॉर्ड्स से कैसे बढ़ा सकते हैं आप अपनी आय? आज ही जुडें!

स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार व उसे डिजिटाइज़ करने, ख़ासकर ग्रामीण क्षेत्रों में, के लिए मेडकॉर्ड्स (MedCords) लाया है एक प्लेटफार्म मेडिकल स्टोर्स के लिए। इसका उद्देश्य भारत की स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाना व मेडिकल स्टोर्स के लिए आमदनी के नए दरवाज़ें खोलना है।

मेडकॉर्ड्स (MedCords) ने मेडिकल स्टोर और मरीजों के बीच संपर्क स्थापित करने के लिए एक अतिनवीन और क्रांतिकारी वर्कफ़्लो स्थापित किया है। ग्रामीण भारत अब मेडकॉर्ड्स की मदद से स्वास्थ्य सेवाओं की सर्वोत्तम गुणवत्ता तक पहुंच बना चुका है।

  • मेडकार्ड्स के साथ, फार्मेसी खुद को पंजीकृत/रजिस्टर कर सकती है और “सेहत साथी” के रूप में काम कर सकती है।
  • इस सेवा के द्वारा वो अपने मेडिकल स्टोर से ही अतिरिक्त आमदनी कमा सकते हैं।
  • वे स्टोर पर मरीजों को रजिस्टर  कर के उनके सभी मेडिकल रिकॉर्ड (जैसे दवा का पर्चा, मेडिकल बिल, जांच रिपोर्ट्स, चोट की तसवीरें आदि) को डिजिटल रूप से सहेज सकते हैं।

मेडकॉर्ड्स के माध्यम से, एक फार्मेसी / मेडिकल स्टोर:
1. डिजिटल रूप से पारिस्थितिकी तंत्र को मजबूत करने के लिए खुद को पंजीकृत करते हुए मिशन का हिस्सा बनें।
2. अपने मेडिकल स्टोर के माध्यम से अतिरिक्त आय अर्जित करें।
3. मरीजों के “डिजिटल हेल्थ प्रोफाइल” बनाने में मदद करें।
4. ग्रामीण मरीजों के लिए ई-परामर्श / फॉलो-अप की व्यवस्था करें।
5. ई-क्लिनिक के रूप में कार्य करें।

मेडकॉर्ड्स से जुड़ने के लिए अपने स्मार्टफोन में “मेडकॉर्ड्स फॉर फार्मेसी” एप डाउनलोड करें। अपने स्थायी मोबाइल नंबर से स्वयं को पंजीकृत करें व अपना प्रोफाइल बनाएं। अब अपने मेडिकल स्टोर का फोटो व सरकारी आईडी प्रूफ अपलोड करें। आपके अकाउंट के सत्यापन के बाद आप अपने प्रोफाइल से ई-कंसल्ट व मरीजों के मेडिकल रिकॉर्ड्स अपलोड कर के अच्छी आमदनी कमा सकते हैं।

एक फार्मासिस्ट/मेडिकल स्टोर मालिक मरीजों के सभी महत्वपूर्ण मेडिकल रिकार्ड्स को डिजिटल रूप से सुरक्षित कर सकता है और विभिन्न तरीकों से अपनी आय बढ़ा सकता है जानें कैसे कमाएं:



यह एप विशेष रूप से ग्रामीण भारतीय आबादी को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। मरीजों के लिए महत्वपूर्ण मेडिकल रिकार्ड्स को कभी भी देखने के लिए कमज़ोर और धीमी गति से 2G / 3G इंटरनेट स्पीड पर काम करने वाला यह पहला प्रकार का हेल्थकेयर एप है। ग्रामीण स्वास्थ्य सेवाओं में क्रान्ति लाते हुए उन्हें सस्ती दरों पर दूरस्थ क्षेत्रों तक पहुँचाना मेडकॉर्ड्स का लक्ष्य है।

हमारे साथ जुड़ कर कोटा के उमाशंकर जी व झालावाड़ के राहुल कुमार जी ने बढ़ाई अपनी आमदनी व बने सेहत हीरो। आप भी जुडें मेडकॉर्ड्स से और बढ़ाएं अपनी आय।

e-Clinic | मेडिकल स्टोर को बनाएं ई-क्लिनिक? जुडें मेडकॉर्ड्स (MEDCORDS) से व बढाएं आमदनी

मेडकॉर्ड्स, ग्रामीण स्वास्थ्य सेवा को बदलने के अपने उद्देश्य के माध्यम से “डिजिटल स्वास्थ्य सुधार” को परिभाषित कर रहा  है। हमारा प्राथमिक उद्देश्य सर्वश्रेष्ठ स्वास्थ्य सेवाएं उन लोगों तक पहुंचना है जो दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्रों में रहते हैं। इस एप पर उपयोगकर्ता अपने सभी मेडिकल रिकॉर्ड एक ही स्थान पर अपलोड कर सकते हैं और उन्हें कहीं भी, कभी भी देख सकते हैं। यह आपके समय व धन दोनों की बचत करता।

आज ही मेडकार्ड्स फॉर फार्मेसी (MedCords for Pharmacy) ऐप डाउनलोड करें और और बढाएं अपनी आमदनी। कृपया ध्यान दें कि आपके सभी रिकॉर्ड / डेटा पूरी तरह से सुरक्षित और एंड-टू-एंड एन्क्रिप्टेड हैं।

Medcords for Pharmacy App
MedCords for Pharmacy

अधिक जानकारी के लिए हमारे टोल-फ्री नंबर 781-681-1111 पर कॉल करें या हमारी वेबसाइट www.medcords.com पर विज़िट करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *