e-Consult | इलाज का नया स्वरुप “ई-परामर्श”! मेडकॉर्ड्स से जुड़कर कमाएं अतिरिक्त आय

शेयर करें

मेडकॉर्ड्स (MedCords) भारत के नवीनतम हेल्थकेयर प्लेटफ़ॉर्म में से एक है, जिसका उद्देश्य भारत की स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाना है। स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार व उसे डिजिटाइज़ करने, ख़ासकर ग्रामीण क्षेत्रों में, के लिए मेडकॉर्ड्स (MedCords) अपने प्रयासों के साथ कटिबद्ध है। मेडकॉर्ड्स “डिजिटल इंडिया मिशन” को साकार रूप देने के लिए निरंतर प्रयासरत है।

इस डिजिटल क्रान्ति को गति देने के लिए मेडकॉर्ड्स (MedCords) गांवों में स्थापित मेडिकल स्टोर्स को अपने साथ जोड़ रही हैं व उन्हें नाम दे रही है “सेहत साथी”। यह सेहत साथी गाँव में डिजिटल अक्षमता के चलते सभी ग्रामीणजनों की सहायता करते हुए उन्हें शहरों के विशेषज्ञ डॉक्टर्स से ई-परामर्श (e-Consult) द्वारा बेहतर इलाज़ दिलाएंगे।

इस उद्देश्य की पूर्ती के लिए मेडकॉर्ड्स (MedCords) की “मेडकॉर्ड्स फॉर फार्मेसी” मोबाइल एप एक मंच प्रदान कर रही हैं। इस एप द्वारा आप दूरस्थ गाँव में बेठ कर भी तुरंत ई-परामर्श (e-Consult) पा सकते हैं।

इस एप पर मरीज़ के सभी मेडिकल रिकॉर्ड एक ही स्थान पर अपलोड करने से उन्हें कहीं भी व कभी भी देख सकते हैं। यह मरीज़ के समय व धन दोनों की बचत करता है। मरीज़ सिर्फ़ एक क्लिक से एक्सपर्ट डॉक्टर से जुड़ सकते हैं व बेहतर उपचार प्राप्त कर सकते हैं। और इस कार्य को आसान बनाते हैं सेहत साथी।

e-Clinic | मेडिकल स्टोर को बनाएं ई-क्लिनिक? जुडें मेडकॉर्ड्स (MEDCORDS) से व बढाएं आमदनी

सेहत साथी बनने की प्रक्रिया एकदम सरल व निःशुल्क है। आप बस अपने स्मार्टफ़ोन से ख़ुद को रजिस्टर करवा सकते हैं और अपने गाँव के लोगों को अच्छा व त्वरितई-परामर्श (e-Consult) दिलवा सकते हैं।

e-consult

इस तरह आप ई-परामर्श (e-Consult) दिलवा कर अपने स्टोर से ही अच्छी आमदनी पा सकते हैं।

जानें आप कैसे मेडकॉर्ड्स से जुड़ कर कमा सकते हैं अच्छी आमदनी:

इस प्रकार आप हर महीने 25,000 रूपए तक अतिरिक्त कमा सकते हैं। यह पैसा सधे आपके अकाउंट में जमा कर दिया जायेगा. यह प्रक्रिया पूर्णरूप से पारदर्शी है।

मेडकॉर्ड्स (MedCords), ग्रामीण स्वास्थ्य सेवा को बदलने के अपने उद्देश्य के माध्यम से “डिजिटल स्वास्थ्य सुधार” को परिभाषित कर रहा  है। हमारा प्राथमिक उद्देश्य सर्वश्रेष्ठ स्वास्थ्य सेवाएं उन लोगों तक पहुंचना है जो दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्रों में रहते हैं।

अधिक जानकारी के लिए हमारे टोल-फ्री नंबर 781-681-1111 पर कॉल करें या हमारी वेबसाइट www.medcords.com पर विज़िट करें।

शेयर करें

One Reply to “e-Consult | इलाज का नया स्वरुप “ई-परामर्श”! मेडकॉर्ड्स से जुड़कर कमाएं अतिरिक्त आय”

  1. I know this if off topic but I’m looking into starting my own weblog
    and was curious what all is required to get setup? I’m assuming having a
    blog like yours would cost a pretty penny? I’m
    not very web smart so I’m not 100% sure. Any suggestions or advice would be greatly appreciated.

    Many thanks

Leave a Reply

Your email address will not be published.