fbpx

e-Consult Camp | बूंदी निःशुल्क ई-परामर्श व जांच शिविर – एक नज़र (मेडकॉर्ड्स (MedCords) द्वारा आयोजित)

e-Consult Camp | बूंदी निःशुल्क ई-परामर्श व जांच शिविर – एक नज़र (मेडकॉर्ड्स (MedCords) द्वारा आयोजित)

मेडकॉर्ड्स द्वारा ग्रामीण क्षेत्र के लोगों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए समय-समय पर ई-परामर्श व जांच शिविर  (e-Consult Camp) लगाए जाते हैं। इसी कड़ी में हमारे “सेहत साथी” सिसोदिया मेडिकल स्टोर, जिला बूंदी ने मेडकॉर्ड्स के संयुक्त तत्वाधान में क्षेत्र के लोगों के लिए 1 अप्रैल 2019 को निःशुल्क ई-परामर्श व जांच शिविर लगाया।

समय-समय पर लगने वाले शिविरों में लोगों को ई-परामर्श व जांच की सुविधा मिलती है। इसी श्रृंखला में बूंदी में सिसोदिया मेडिकल स्टोर  द्वारा ई-परामर्श शिविर का आयोजन किया।

शिविर में कुल 27 ई-परामर्श द्वारा मरीजों को बेहतर उपचार व स्वास्थ्य लाभ मिला।

साथ ही कई लोगों ने अपनी जाँच करवाई। इस शिविर द्वारा सिसोदिया मेडिकल स्टोर ने स्वास्थ्य सेवाएँ देने के साथ एक दिन में अतिरिक्त रु. 2500 की आमदनी बढ़ाई। शिविर में अनेक लोगों ने अपनी जाँच करवाई।

मेडकॉर्ड्स (MedCords) भारत के नवीनतम हेल्थकेयर प्लेटफ़ॉर्म में से एक है, जिसका उद्देश्य भारत की स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाना है। मेडकॉर्ड्स (MedCords) आपके सभी मेडिकल रिकॉर्ड्स को डिजिटल सुरक्षित रखने की सुविधा देता है।

साथ ही आपके क्षेत्र से ही आपको शहर के विशेषज्ञ डॉक्टर्स से ई-परामर्श लेने का मौका देता है जिससे आपके समय व धन की बचत के साथ बेहतर इलाज मिल सके। 

इसी मिशन पर काम करते हुए बूंदी में हुए शिविर में जनता ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया व अपने “डिजिटल हेल्थ प्रोफाइल” बनवाएं और अपने सभी मेडिकल रिकॉर्ड्स जैसे दवा के पर्चे, मेडिकल बिल, जांच रिपोर्ट्स व चोर की तसवीरें आदि आपके प्रोफाइल में अपलोड करवाई जिन्हें वो कभी भी व कहीं भी देख सकें। शिविर में 28 नए रजिस्ट्रेशन हुए। इससे उन्हें भारी फाइल्स के झंझट से मुक्ति के साथ खोने क डर से भी निजात मिलेगी।

e-Consult | इलाज का नया स्वरुप “ई-परामर्श”! मेडकॉर्ड्स से जुड़कर कमाएं अतिरिक्त आय

मेडकॉर्ड्स (MedCords) का प्रयास है कि लोगों तक बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं पहुंचे। हमारा प्राथमिक उद्देश्य सर्वश्रेष्ठ स्वास्थ्य सेवाएं उन लोगों तक पहुंचाना है जो दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्रों में रहते हैं। आप भी हमारे साथ जुड़ कर ऐसे शिविर(e-Consult Camp) लगा सकते हैं व लोगों की सहायता कर सकते हैं। 

google play download in
MedCords for Pharmacy

अधिक जानकारी के लिए हमारे टोल-फ्री नंबर 781-681-1111 पर कॉल करें या हमारी वेबसाइट www.medcords.com पर विज़िट करें।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )