e-Consult Camp | भालता, झालावाड़ निःशुल्क ई-परामर्श व जांच शिविर – एक नज़र (मेडकॉर्ड्स (MedCords) द्वारा आयोजित)

मेडकॉर्ड्स द्वारा ग्रामीण क्षेत्र के लोगों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए समय-समय पर ई-परामर्श व जांच शिविर  (e-Consult Camp) लगाए जाते हैं। इसी कड़ी में हमारे “सेहत साथी” मंसूरी मेडिकल स्टोर, भालता, जिला झालावाड़ ने मेडकॉर्ड्स के संयुक्त तत्वाधान में क्षेत्र के लोगों के लिए 17 मार्च 2019 को निःशुल्क ई-परामर्श व जांच शिविर लगाया।

मेडकॉर्ड्स (MedCords) भारत के नवीनतम हेल्थकेयर प्लेटफ़ॉर्म में से एक है, जिसका उद्देश्य भारत की स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाना है। मेडकॉर्ड्स (MedCords) आपके सभी मेडिकल रिकॉर्ड्स को डिजिटल सुरक्षित रखने की सुविधा देता है। साथ ही आपके क्षेत्र से ही आपको शहर के विशेषज्ञ डॉक्टर्स से ई-परामर्श लेने का मौका देता है जिससे आपके समय व धन की बचत के साथ बेहतर इलाज मिल सके।

समय-समय पर लगने वाले शिविरों में लोगों को ई-परामर्श व जांच की सुविधा मिलती है। इसी श्रृंखला में भालता, झालावाड़ में मंसूरी मेडिकल स्टोर द्वारा ई-परामर्श शिविर का आयोजन किया।

शिविर में कुल 48 ई-परामर्श द्वारा मरीजों को बेहतर उपचार व स्वास्थ्य लाभ मिला।

साथ ही कई लोगों ने अपनी जाँच करवाई। इस शिविर द्वारा मंसूरी मेडिकल स्टोर ने स्वास्थ्य सेवाएँ देने के साथ एक दिन में अतिरिक्त रु. 700 की आमदनी बढ़ाई।

शिविर में अनेक लोगों ने अपनी जाँच करवाई।

इसी मिशन पर काम करते हुए भालता में हुए शिविर में जनता ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया व अपने “डिजिटल हेल्थ प्रोफाइल” बनवाएं और अपने सभी मेडिकल रिकॉर्ड्स जैसे दावा के पर्चे, मेडिकल बिल, जांच रिपोर्ट्स व चोर की तसवीरें आदि आपके प्रोफाइल में अपलोड करवाई जिन्हें वो कभी भी व कहीं भी देख सकें। इससे उन्हें भारी फाइल्स के झंझट से मुक्ति के साथ खोने क डर से भी निजात मिलेगी।

मेडकॉर्ड्स (MedCords) का प्रयास है कि लोगों तक बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं पहुंचे। हमारा प्राथमिक उद्देश्य सर्वश्रेष्ठ स्वास्थ्य सेवाएं उन लोगों तक पहुंचाना है जो दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्रों में रहते हैं। आप भी हमारे साथ जुड़ कर ऐसे शिविर(e-Consult Camp) लगा सकते हैं व लोगों की सहायता कर सकते हैं।

MedCords for Pharmacy

अधिक जानकारी के लिए हमारे टोल-फ्री नंबर 781-681-1111 पर कॉल करें या हमारी वेबसाइट www.medcords.com पर विज़िट करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.